Breaking News

जानिए क्या है भिडे का सबसे डरावना सपना, जो अब हकीकत में बदलेगा

गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े अपनी इकलौती बेटी सोनू के लिए बेहद प्रोटेक्टिव पिता हैं। सोनू अब टींज में है, इसलिए भिड़े को हमेशा उसकी चिंता रहती है। उम्र के इस पड़ाव पर वह किसी भी लड़के के प्रति आकर्षित हो सकती है।

स्मृति ईरानी के इस बयान से मची खलबली, कहा प्रियंका गांधी को देखा नमाज पढ़ते…

आत्माराम तुकाराम भिड़े

एक प्रोटेक्टिव पिता के रूप में, वह हमेशा उस पर कड़ी नज़र रखने की कोशिश करता है ताकि, सोनू को परेशानियों से दूर रख सके। और भिडे के अनुसार परेशानी का मतलब किसी लड़के या गलत संगत में पड़ना है। भिड़े का सबसे डरावना सपना है सोनू और टप्पू का रिश्ता, पर ऐसा लग रहा है कि अब वह हकीकत में बदलने जा रहा है।

टीबी का इलाज पूरा नहीं करने वालों की संख्या घटी, जनपदवासियों में बढ़ रही जागरूकता

पहले टप्पू और सोनू, टप्पू सेना के साथ एक ग्रुप में अपने नियमित आउटिंग के लिए जाया करते थे लेकिन अब अकेले घूमने लगे हैं। उनके अन्य दोस्त जैसे गोली, गोगी या पिंकू अभी उनके साथ नहीं दिखते। जिसकी वजह से भिड़े डरा हुआ है और असमंजस में है। अब वह क्या करेगा? और टप्पू ने अचानक से सोनू को उपहार क्यों देना शुरू कर दिया है? अधिक जानने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...