Breaking News

जेपी नड्डा आज विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे देहरादून, 41 सीटों पर परखेंगे BJP का दमखम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को देहरादून पहुंचे हैं। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से उनका यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। नड्डा गढ़वाल मंडल की 41 विधानसभा सीटों पर भाजपा का दमखम परखेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास की तैयारी पूरी कर ली गई है। नड्डा राजपुर रोड स्थित एक होटल में बैठकें शुरू करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, जेपी नड्डा के पास राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों का फीड बैक है। यह फीड बैक पार्टी ने विभिन्न सर्वे रिपोर्ट और सांगठनिक नेटवर्क से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर तैयार किया है।इन कसौटियों पर तैयारी परखेंगे नड्डा नड्डा विधानसभा क्षेत्र वार पार्टी की तैयारियों की परख करेंगे। उनकी पहली कसौटी विधानसभा क्षेत्र के मुद्दे होंगे। दूसरी कसौटी केंद्र व राज्य सरकार के फैसलों व नीतियों के प्रभाव होगा।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गढ़वाल मंडल की सभी 41 सीटों की समीक्षा करने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से फीड बैक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन और पार्टी के सभी प्रदेश महामंत्री भी शामिल होंगे। इस बैठक में नड्डा विधानसभा वार प्राप्त हुए फीडबैक के आधार पर पार्टी के प्रांतीय शीर्ष नेतृत्व को दिशा-निर्देश देंगे।

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...