Breaking News

जानिए आखिर कौन हैं बिल्डर हाजी वसी, नई सड़क हिंसा का मुख्य आरोपी जो करता था जफर हाशमी को फंडिंग

कानपुर में नई सड़क पर तीन जून को हुए बवाल में आरोपी बिल्डर हाजी वसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब हिंसा के लिए क्राउड फंडिंग के आरोपी बिल्डर हाजी वसी को गिरफ्तार किया गया है।  जुमे की नमाज के बाद बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने दो दिन पहले हाजी वसी के बेटे अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया था।

नई सड़क पर तीन जून को जुमे की नमाज के बाद भारी बवाल हुआ था। बवाल की जांच कर रही टीम ने 40 लोगों को चिह्नित कर उनके चौराहों पर पोस्टर चस्पा कराए थे। पुलिस ने मामले में 55 लोगों को नामजद और एक हजार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

कानपुर में हुई हिंसा मामले में ठेलों पर पत्थर लादकर लाने और बंदोबस्त में लगी पुलिस पर बरसाने का मामला सामने आया था। भीड़ को कानून व्यवस्था तोड़ने के लिए उकसाया गया।अब कानपुर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

जिसमें अब तक 60 आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। मुख्य रूप से हयात जफर हाशमी, बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार बाबा आदि भी शामिल है। हयात समेत आठ मुख्य आरोपियों को पिछले महीने ही आलग-अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। जांच के क्रम में सामने आया कि बिल्डर हाजी वसी के बेटे अब्दुल रहमान ने हिंसक घटना को अंजाम देने में शामिल रहने का आरोप लगा है।

About News Room lko

Check Also

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा ...