Breaking News

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को हराया, 48 रन बनाकर टीम को दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम को मिली दमदार जीत पर एक्टर शाहरुख खान का रिएक्शन वायरल हो रहा है। उनकी टीम को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह के लिए उन्होंने जमकर तारीफ की है।

दिल्ली में तापमान 34.8 डिग्री सेल्सियस के पार, आने वाले दिनों में गर्मी लेगी प्रचंड रूप

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए रिंकू को बेबी बोला है और उनकी फोटो को अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान के पोस्टर के साथ एडिट करते हुए शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने वेंकटेश अय्यर और कप्तान नीतीश राणा को भी टैग किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

शाहरुख का पोस्ट कुछ ही देर में वायरल भी हो गया और फैंस ने कई मजेदार कमेंट भी किए। एक ने लिखा, ”आज वो मन्नत में डिनर डिजर्व करता है।” रिंकू के प्रदर्शन से सिर्फ शाहरुख खान ही प्रभावित नहीं हुए बल्कि रणवीर भी काफी हैरान थे। उन्होंने लिखा, ”रिंकू!!!!!! रिंकू!!!!! रिंकू!!!!! ये क्या था???। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने भी रिंकू की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्हें बीस्ट बताया। उनकी बहन सुहाना खान ने अपनी स्टोरी में इसे अवास्तविक कहा।

केकेआर ने 17 ओवर में 157 रन पर सात विकेट गंवा दिये थे, लेकिन रिंकू ने 21 गेंद पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। केकेआर को आखिरी ओवर में 29 रन की दरकार थी और पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया। रिंकू को पांच गेंद पर 28 रन बनाने थे और उन्होंने लगातार पांच छक्के जड़कर गुजरात के मुंह से जीत छीन ली।

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”झूमे जो रिंकू!!! माई बेबी और नीतीश राणा और वेंकेटश अय्यर आपने शानदार किया। और याद रखे विश्वास ही सब कुछ है। कोलकाता औ वैंकी सर को बधाई। अपने दिल का ध्यान रखें सर।”

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...