कोटक महिन्द्रा बैंक ने होम लोन की ब्याज दरें घटा कर 6.50 प्रतिशत कीं

लखनऊ। भारत में त्यौहारी मौसम की शुरुआत हो चुकी है और लखनऊ में अपने ग्राहकों को इन त्यौहारों का तोहफा देने के लिए कोटक महिन्द्रा बैंक (केएमबीएल) ने एक बार फिर होम लोन दरें घटाई हैं और इन्हें 15 बेसिस पाॅइंट्स कम कर के होम लोन दर को 6.65 प्रतिशत सालाना से 6.50’ प्रतिशत सालाना कर दिया है। तो इस तरह अब कोटक होम लोन की ब्याज दरें 6.50’ प्रतिशत सालाना से शुरु होती हैं जो लखनऊ शहर में घर खरीदने वालों के लिए सबसे अच्छी मूल्य ऑफर होंगी।

ये दरें सीमित अवधि – 8 नवंबर, 2021 तक लागू रहेंगी। किसी को नया होम लोन लेना हो या किसी और बैंक से चल रहा लोन ट्रांस्फर करवाना हो, दोनों ही मामलों में ब्याज दरें 6.50’ प्रतिशत सालाना से आरंभ होती हैं। यह विशेष दर सभी ऋण राशियों के लिए उपलब्ध हैं और कर्ज़ लेने वाले के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी होंगी। कोटक महिन्द्रा बैंक के प्रेसिडेंट-कंज़्यूमर असैट्स, अम्बुज चांदना ने कहा, हर कोई अपना खुद का घर बनाने का सपना देखता है और त्यौहारों के इस मौसम में हम उनका यह सपना सच करने में मदद देकर उनकी खुशियों में इज़ाफा करना चाहते हैं।

अब चूंकी दुनिया बदल रही है और हम अपना अधिकांश समय अपने घर के भीतर बिता रहे हैं तो इसके साथ ही हमारी जीवनशैली में भी बदलाव हुआ है। लोग अब ऐसे घर की तलाश में हैं जहां सारा परिवार एक साथ काम व मनोरंजन कर सके और बढ़िया वक्त साथ गुज़ार सके। कोटक की अतुलनीय 6.50 प्रतिशत होम लोन ब्याज दर ने अपने घर के सपने को सच करना काफी किफायती कर दिया है। इस नई दर के साथ मौजूदा होम लोन ग्राहक जो ज़्यादा ब्याज दर चुका रहे हैं वे अपने होम लोन को कोटक बैंक में शिफ्ट कर के अपनी ईएमआई को कम कर सकते हैं और इससे उन्हें बहुत अच्छी बचत होगी।

About Samar Saleel

Check Also

Maruti Suzuki जल्द कार लवर्स के लिए मार्किट में पेश करेगी ये 5 नई गाड़ियाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मारुति सुजुकी के लिए साल 2021 ज्यादा खास ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *