Breaking News

पुलिस की जीप पलटी, कोतवाल व चालक घायल

रायबरेली। बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैहरानी गांव के सामने हरचंदपुर से बछरावां की ओर आ रही हरचंदपुर पुलिस की गाड़ी सामने से आ रही रोडवेज की तेज रफ्तार बस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो सड़क के किनारे जाकर खांई में पलट गई। जिसमें गाड़ी पर सवार कोतवाल हरचंदपुर व गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन आसपास के लोगों ने बछरावां पहुंचाया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह भी मौके पर पहुंची और घायलो का हालचाल जाना।

कोतवाल और चालक ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा बहराइच राजमार्ग पर सुबह करीब आठ बजे करंट की चपेट में आकर बिजली विभाग के संविदा कर्मी की इलाज के बाद मौत हो जाने पर भड़के ग्रामीण और परिजनों ने सड़क जाम कर दी। पुलिस कार्यालय के निर्देश पर थाना अध्यक्ष हरचंदपुर में पुलिस फोर्स बछरावां आ रहे थे। इसी दौरान लखनऊ इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खैहरानी गांव के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात अनियंत्रित रोडवेज की बस को बचाने के चक्कर में गाड़ी सड़क से नीचे खाई में चली गई और पलट गई जिसमें थाना अध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता व गाड़ी चालक राजीव कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Loading...

आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें गाड़ी से निकालकर बछरावां निजी चिकित्सालय पहुंचाया जहां इलाज के बाद दोनों लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलते पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, क्षेत्राधिकारी महाराजगंज गोपीनाथ सोनी मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना और उन्हें इलाज हेतु ट्रामा सेंटर लखनऊ भिजवाया।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर रालोद अध्यक्ष ने जताया दुख

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार तथा कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *