Breaking News

कुंडली भाग्य : सगाई की तैयारियों के बीच किडनैप हुई पलकी, जानिए अब क्या करेगे राजवीर

कुंडली भाग्य के 15 मई के एपिसोड में देखेंगे कि माही के साथ राजवीर बाथरूम ठीक करने जाता है। तभी दरवाजे की घंटी बजती है और माही की मां शॉपिंग करके वापस आ जाती है लेकिन वो माही के लिए हील्स लाना भूल गई।

फिर वह अपने पति से माही के दोस्त के घर से हील्स लाने के लिए कहती है। माही के पिता कहीं जाने से मना कर देते हैं। पलक वहां आती है और कहती है कि वह अभी जाकर हील्स लेकर आती है। इधर राजवीर बाथरूम की कुंडी ठीक करने की कोशिश करता है। राजवीर बाहर जाने को होता है लेकिन तभी बाथरूम का दरवाजा लॉक हो जाता है। माही यही तो चाह रही होती है। वह बताती है कि उसे डर लग रहा है और राजवीर को गले लगा लेती है।

राजवीर बाथरूम में बंद होता है तो वह माही से पूछता है कि क्या उसे कोई आवाज सुनाई दी है। माही बताती है कि उसने ऐसा कुछ नहीं सुना। राजवीर उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन बाथरूम का दरवाजा नहीं खुल रहा होता है तो वह अभी भी बंद है। माही उससे फ्लर्ट करती है लेकिन राजवीर अन्फर्टेबल होता है।

पलकी के घर के बाहर शौर्य उसका इंतजार कर रहा होता है। उसे पता है कि राजवीर के लिए पलकी बहुत मायने रखती है। अगर पलकी को टॉर्चर किया जाए तो राजवीर को दर्द होगा। तभी पलकी का भाई वहां से गुजरता है। वहां पास में खड़ी कार को देखकर वह सोचता है कि यह कार किसकी है। थोड़ी देर बाद पलकी घर से निकलती है। शौर्य अलर्ट होता है और उसका चोरी-छिपे पीछा करने लगता है। जब दो गुंडे पलकी को किडनैप करने की कोशिश करते हैं तभी राजवीर को कुछ गलत होने का अंदेशा होता है। पलकी के किडनैप होते ही शौर्य खुशी से उछल पड़ता है।

 

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...