Breaking News

चलो बहुत की ओर…जन अधिकार पार्टी

चन्दौली। जनपद में चलो बूथ की ओर कार्यक्रम के तहत जन अधिकार पार्टी ने सकलडीहा ब्लाक के ताजपुर गांव में जन चौपाल लगाकर ग्राम वासियों के बीच जन अधिकार पार्टी की नीतियों को बताया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव पटेल विजय नारायण वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि जन अधिकार पार्टी हमेशा गरीबों मजलूमो वंचितों के हक और अधिकार के लिए लड़ाई लड़ रही है । प्रदेश में इस समय जो सरकार है।

वह पूरी तरह गरीब विरोधी सरकार है इनको गरीबों की गरीबी व हक अधिकार की कोई चिंता नहीं है छात्र नौजवान सब लोग परेशान हैं। किसान महीनों से कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार को कोई जरूरत नहीं है कि किसानों से बात करके कोई हल निकाले कार्यक्रम में नवनियुक्त प्रदेश महासचिव कन्हैया सिंह कुशवाहा का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से चंदौली के प्रभारी रामकृष्ण प्रजापति, मंडल उपाध्यक्ष शिवपूजन मोर्य, जिला उपाध्यक्ष अजय मौर्या, जिला महासचिव भोलानाथ विश्वकर्मा, चंद्रशेखर मौर्य, घासी कुशवाहा राजेंद्र कुशवाहा, रवि प्रकाश, मयंक प्रकाश वर्मा आदि लोग उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन विधानसभा अध्यक्ष संजय सिंह ने किया।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...