Breaking News

भांव में लगी चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याएं

रायबरेली। सरकार ने 19 दिसंबर से 25 दिसंबर तक सुशासन सप्ताह प्रशासन गांव की ओर के तहत जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुने जाने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में समस्याएं सुनी गईं तथा कुछ समस्याओं का निस्तारण भी मौके पर ही करा दिया गया।

ब्लॉक दिवस बना मजाक, नहीं बैठे अधिकारी

बुधवार को राही ब्लॉक के भांव पंचायत भवन के प्रांगण में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उनका समाधान भी किया। शिविर में अलग-अलग विभागों से संबंधित कुल 75 शिकायतें आई।जिसमें से 40 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया।

भांव पंचायत भवन में आयोजित शिविर में विधुत विभाग, पशुपालन, खाद्य आपूर्ति, बाल पुष्टाहार, राजस्व, समाज कल्याण, कृषि विभाग सहित कई विभागों के शिविर लगाए गए थे।जिसमें संबंधित विभागों के अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण किया।

इस कार्यक्रम में सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे, जिन्हें सुशासन सप्ताह प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम में होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई गई। इस मौके पर एडीओ पंचायत सईद अहमद, भांव प्रधान आफरीन बानो, प्रधान प्रतिनिधि फजल, एसडीओ वीरेंद्र कुमार, पंचायत सचिव हंसराज सिंह, लेखपाल जितेंद्र सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...