Breaking News

समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने मेयर को सम्मान किया

• ठेकेदार द्वारा अनियमित्ता एवं निर्माण कार्य मे लापरवाही की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची महापौर ने दिए सख्त निर्देश

• महापौर ने निरीक्षण के उपरांत स्थानीय लोगों को दिया विकास कार्यों की निगरानी करने का जिम्मा

लखनऊ। आज महापौर सुषमा खर्कवाल के द्वारा रूपापुर खदरा अंतर्गत बड़ी पकरिया में स्थानीय लोगों द्वारा प्राप्त सूचना पर मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया और वर्तमान की वस्तुस्थिति से अवगत हुई।

समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने मेयर को सम्मान किया

कल 12 अक्टूबर को उक्त क्षेत्र से पुलिया निर्माण में अनियमित्ताओं की शिकायत स्थानीय लोगों द्वारा महापौर के 24×7 कंप्लेंट नम्बर पर प्राप्त हुई थी। जिसके क्रम में आज उनके द्वारा निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए मौके पर जाके निरीक्षण किया गया।

👉एम्‍स सहित दिल्ली के इन बड़े अस्पतालों में कैसे लेते हैं ऑनलाइन अपॉइंटमेंट….

निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य संतोषजनक नही पाए जाने पर रोष व्यक्त किया गया और संबंधित अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निर्माण कार्य को मानकों के अनुरूप एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से कराये जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने मेयर को सम्मान किया

इस दौरान महापौर ने सभी स्थानीय लोगों से क्षेत्रान्तर्गत चल रहे समस्त विकास कार्यों की निगरानी करने एवं लापरवाही एवं गुणवत्तापूर्ण कार्य न होने की दशा में तत्काल शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

👉परिवहन निगम 350 इलेक्ट्रिक बसों का जल्द करेगा संचालन, बोर्ड में निर्णय के लिए भेजा गया प्रस्ताव: दयाशंकर सिंह

उक्त के क्रम में समस्याओं के त्वरित निस्तारण होने एवं नियमित साफ सफाई व फॉगिंग इत्यादि की व्यवस्थाओं से संतुष्ट समस्त स्थानीय लोगों द्वारा पुष्पगच्छ भेंट कर एवं मुस्लिम समाज की महिलाओं द्वारा फूलों की माला पहना कर महापौर का स्वागत एवं सम्मान किया गया।

समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने मेयर को सम्मान किया

जिस पर महापौर ने सभी स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त किया और भविष्य में किसी भी प्रकार की समस्याओं के संबंध में उनके कंप्लेंट नम्बर पर सूचना देने की बात कही। उन्होंने कहा कि नगरवासियों द्वारा प्रप्त समस्त शिकायतों का त्वरित रूप से निस्तारण कराये जाने का दावा महापौर ने सभी क्षेत्र वासियों से किया। उक्त निरीक्षण में ज़ोन 3 के नगर अभियंता, जेई एवं समस्त अधिकारीगण मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...