Breaking News

स्वच्छता अभियान को अमलीजामा पहनाने में जुटा लहरपुर प्रशासन

सीतापुर/लहरपुर. केंद्र की मोदी सरकार जहां समूचे देह में स्वच्छ भारत अभियान चला रही है वहीं लहरपुर तहसील परिसर के सामने ही नाले गंदगी से बजबजाते नजर आ रहे हैं। अपनी इस नाकामी को छिपाते हुए जिले के अधिकारी योगी सरकार की चापलूसी में मस्त है।

लहरपुर उप जिलाधिकारी रतिभान वर्मा मोदी और योगी तरह बड़ी-बड़ी झाड़ू और फावड़ा पकड़कर स्वच्छ भारत अभियान का संदेश दे रहे हैं और तो और लहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहां पर सफाई की सख्त ज़रुरत है वहां पर सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है। जगह-जगह पर पान पुड़िया की पीक और कूड़े के ढेर नज़र आते हैं।

आपको बताते चलें कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर प्रत्येक माह के प्रथम शनिवार को प्रत्येक जनपद में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में माह के प्रथम शनिवार को श्रम दान हेतु श्रेष्ठ स्वच्छता अभियान के संबंध में लहरपुर उपजिलाधिकारी रतिभान वर्मा, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी दयाशंकर वर्मा, अवर अधिकारी नगर पालिका परिषद लहरपुर पालिका के अन्य अधिकारियों ने वार्ड लोखरियापुर प्लाईवुड फैक्ट्री के पास कटरा अस्लपताल के निकट अतीक खान के मकान के पास जलकल कम्पाउंड में सफाई की अभियान चलाया जो महज सिर्फ दिखावा मात्र ही नजर आया। देखते है क्या इस दिखावे से पीएम मोदी और सीएम योगी का स्वच्छ भारत / स्वच्छ प्रदेश का सपना पूरा होगा!!

Loading...

रिपोर्ट: एहतिशाम बेग

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मनचले की वजह से छात्रा ने कोंचिग जाना छोड़ा

मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मनचले की हरकत से परेशान छात्रा ने कोचिंग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *