Breaking News

लव यू ऑल, मिस यू ऑल.साउथ स्टार विजय एंटनी की बेटी के सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात

साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर विजय एंटनी की बेटी की सुसाइड की खबर से सभी सदमें में हैं. जो भी ये खबर सुन रहा है उसका दिल मायूस हो जा रहा है. उनकी अंतिम यात्रा में भी नेता और अभिनेता समेत कई सारे लोग शामिल हुए.

उनकी स्कूल के साथी भी मीरा की अंतिम यात्रा का हिस्सा रहे और उन्हें अंतिम विदाई दी. मीरा एक तेज छात्रा थीं और वे अपनी स्कूल की कल्चरल सिक्रेट्री भी बनाया गया था. पिछले कुछ समय से वे मेंटल स्ट्रेस में थीं और अपना इलाज करवा रही थीं. अब उनका सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लगा है. लेकिन पुलिस ने इस लेटर को पूरी तरह से डिस्क्लोज नहीं किया है.

पुलिस को विजय एंटनी की बेटी मीरा का लेटर हाथ लगा है लेकिन पुलिस ने इस पूरे लेटर को पब्लिक नहीं किया है. इसमें मीरा ने लिखा है- लव यू ऑल, मिस यू ऑल. मीरा की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी. उसे अंधेरे से डर लगता था इसके अलावा उसे अकेलापन भी अखरता था. मीरा के जाने के बाद से उसके सभी दोस्त और स्कूल वाले भी काफी निराश हैं और उसकी अंतिम यात्रा का हिस्सा बनें. इस दौरान उनके दोस्त रोते नजर आए. पूर्व एक्टर और नेता उधयानिधि स्टालिन एक्टर कीर्ति, म्यूजिशियन देवी श्री प्रसाद और फेमस कोरियोग्राफर प्रभु देवा भी इस दुख भरे क्षण का हिस्सा बने.

बता दें कि विजय एंटनी ने फिल्म प्रोड्यूसर फातिमा से साल 2006 में शादी की थी. इस शादी से उन्हें दो बेटियां थीं. पहली बेटी का नाम मरा था जो 16 साल की थीं. जबकी दूसरी बेटी का नाम लारा है जो 7 साल की है. मीरा के जाने के बाद से घर में मातम है और एक्टर की फैमिली के लिए ये मुश्किल वक्त है. ऐसे में एक्टर को हर तरफ से संवेदनाएं मिल रही हैं.

तमिल सिनेमा का बड़ा नाम हैं विजय एंटनी

मेंटल हेल्थ आज एक बड़ा मुद्दा बन चुका है. कई सारे एक्टर्स ने सुसाइड किया और कोरोना के बाद तो इन आंकड़ों में इजाफा हुआ है. लेकिन एक एक्टर की 16 साल की बेटी का सुसाइड करना किसी के गले नहीं उतर रहा है और सभी मायूस हैं. एक्टर की बात करें तो विजय एंटनी तमिल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और वे काफी मल्टीटैलेंटेड हैं. वे एक एक्टर के अलावा एक सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और लिरिस्ट भी हैं.

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...