Breaking News

इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली 551 बेटियों को महामेधा सम्मान

आगरा। “तुम समाज का गौरव हो, हमको तुम पर है नाज। पढ़ते जाना, बढ़ते जाना, रखना घर की लाज….” इस मनोभाव के साथ ‘सेवा आगरा और महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट’ द्वारा. बुधवार को. बल्केश्वर स्थित संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय में इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली यूपी, सीबीएसई और आईसीएस बोर्ड की 551 बेटियों को महामेधा सम्मान प्रदान किया गया।

इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली 551 बेटियों को महामेधा सम्मान

मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक अंजुला सिंह माहौर ने मेधावी बेटियों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं
देते हुए कहा कि मेधावी बेटियों का सम्मान करना समाज और राष्ट्र के विकास के लिए एक सकारात्मक सोच है। ये ही बेटियाँ भारत के भविष्य की कर्णधार हैं।

सेवा आगरा के संस्थापक अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने इस मौके पर कहां कि बेटियों को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित करने का सिलसिला इसी तरह जारी रहेगा। अगली बार 1000 बेटियों को महामेधा सम्मान से नवाजा जाएगा।

इस दौरान मंच पर सेवा आगरा के संस्थापक अध्यक्ष और ताजनगरी के प्रमुख समाज सेवी मुरारी लाल गोयल पेंट वाले संस्थापक सुमन गोयल, महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी मनमोहन चावला, रविकांत चावला, संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य डॉo मोहिनी तिवारी, प्रिया कपूर, डॉo एके अग्रवाल, पार्षद अमित ग्वाला, आशा चावला, अनु चावला, सुषमा सत्संगी और रुपेश अग्रवाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे। डॉo रागिनी मित्तल ने संचालन किया।

55 वर्षीय महिला को भी मिला सम्मान:

समारोह के दौरान इस वर्ष नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग से इंटरमीडिएट की परीक्षा 73 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण करने वाली 55 वर्षीय महिला ममता गुप्ता रानी को भी महामेधा सम्मान प्रदान किया गया।

About reporter

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...