Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में पिच पर छा गई Smriti Mandhana, बनी ऐसा करने वाली पहली महिला खिलाड़ी

भारतीय महिला टीम की स्टार ओपनर स्मृति मांधना (Smriti Mandhana) ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाया. वह ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट फॉर्मेट में शतक लगाने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनी.

मांधना ने करैरा टेस्ट में 216 गेंद में 22 चौकों और एक छक्के की मदद से 127 रन बनाए. उन्होंने पूनम राउत के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन जोड़े थे, जो ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड है. मांधना के 127 रन किसी भी महिला बल्लेबाज का ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट का बेस्ट स्कोर है.

हरलीन ने ट्विटर पर स्मृति मांधना की तस्वीर शेयर की और शतकीय पारी की बधाई दी. हरलीन ने मांधना की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐलेक्सा (Alexa), प्लीज ये गाना प्ले करो- ओ हसीना जुल्फों वाली.’ हरलीन के इस माजकिया पोस्ट का मांधना ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने हरलीन के पोस्ट को शेयर किया और लिखा, ‘ऐलेक्सा, प्लीज हरलीन को म्यूट (मुंह बंद) कर दो.’

भारत ने वर्षा से प्रभावित एकमात्र दिन-रात्रि महिला क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को पहली पारी आठ विकेट पर 377 रन बनाकर घोषित की. दीप्ति शर्मा के 167 गेंद में 66 रन बनाकर आउट होने के कुछ देर बाद भारत ने पारी घोषित की.

About News Room lko

Check Also

टी20 विश्व कप: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले में आखिर किसे मिलेगी जीत, जानिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टी20 विश्व कप में 24 अक्तूबर को भारत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *