Breaking News

मिथिलेश चतुर्वेदी का कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ निधन, सरकारी नौकरी छोड़ शुरू की थी एक्टिंग

बॉलीवुड से एक बड़ी दुखभरी खबर आ रही है। पॉपुलर फिल्म एक्टर व  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार मिथिलेश चतुर्वेदी हमारे बीच नहीं रहे। अभिनेता 68 साल के थे और दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था और कुछ दिन पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को दिल का दौरा भी पड़ा था।

एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का 3 अगस्त की शाम को निधन हो गया। मिथिलेश लंबे समय से दिल से जुड़ी समस्या से जुझ रहे थे , जिसके चलते वह अपने घर लखनऊ चले गए।4 अगस्त की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल आखिरी सांस ली। मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन कार्डियक अरेस्ट आने से हुआ है।

आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले भी मिथिलेश चतुर्वेदी को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद से कोकिलाबेन में उनका इलाज चल रहा था।मिथिलेश ने अपने करियर की शुरुआत काफी देर से की थी। मुंबई आने से पहले वह एक थियेटर आर्टिस्ट थे और सिर्फ इतना नहीं मिथिलेश सरकारी कर्मचारी भी रह चुके हैं। मिथिलेश ने 1997 में आई बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू किया था।

इससे पहले उनको की टीवी सीरियल में भी देखा जा चुका है।  वह वेब सीरीज 1992 में ओटीटी पर भी नजर आए थे।मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं.थियेटर के साथ-साथ सरकारी नौकरी भी करते थे। मैंने 25 साल नौकरी की और देखा कि अब नौकरी पेंशनेबल हो गई है तो फिर मैं रिटायरमेंट लेकर मुंबई आ गया।

 

About News Room lko

Check Also

एक बार फिर टीवी की ‘सीता’ ने दिखाया बोल्ड अंदाज, पूल किनारे जमकर दिए पोज़ देखें तस्वीरें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टेलीविजन उद्योग के ...