Breaking News

बहुत जल्द मार्किट में XUV 900 लॉन्च कर सकती है Mahindra, इलेक्ट्रिक कार का टीजर हुआ आउट

हालांकि टाटा ने काफी एग्रेसिव तरीके से इलेक्ट्रिक कार पर काम किया और आज उसके इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.  अपकमिंग एसयूवी में 131 एचपी की पॉवर और 230 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है.

महिंद्रा बॉर्न इलेक्ट्रिक (Mahindra Born Electric) ट्विटर हैंडल से एक टीजर वीडियो जारी किया गया है. इसमें #BornElectricVision लिखा गया है. मतलब साफ है कि महिंद्रा का ये ट्वीट इलेक्ट्रिक सेगमेंट की तरफ उसके बढ़ते कदम को दिखाता है.

उसमें यह भी लिखा है कि इस बारे में बाकी जानकारी जल्द ही जुलाई 2022 में आने वाली है.2020 ऑटो एक्सपो में निर्माता द्वारा अपनी XUV300 Sportz कॉन्सेप्ट को प्रदर्शित करने के बाद Mahindra की तरफ से एक अधिक शक्तिशाली XUV300 विकसित करने की खबर इंटरनेट पर फैलने लगी थी। लेकिन कोरोना महामारी और सेमीकंडक्टर की ग्लोबल कमी के कारण महिंद्रा इस परियोजना के बारे में चुप्पी साधे हुए है।

शायद उन्हें इस बात का इंतजार रहा हो कि जब डिमांड बढ़ती दिखेगी तब इस सेगमेंट में कदम रखेंगे..अब महिंद्रा भी इलेक्ट्रिक कार में एंट्री करने की तैयारी में… हालांकि इलेक्ट्रिक कार में एंट्री का फैसला महिंद्रा के लिए बहुत नया नहीं है.इसके पेट्रोल इंजन को एकमात्र 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाए सकता है

About News Room lko

Check Also

74,590 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुई Hero Passion XTec, देखें संभव मूल्य

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हीरो मोटोकॉर्प ने नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों ...