Breaking News

MP में हुआ बड़ा हादसा, ट्रक के नीचे दबने से 80 भेड़-बकरियों की हुई दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी से हैदराबाद जा रहा एक ट्रक इछावर के बोरदी गांव के पास अचानक बेकाबू होकर पलटी खा गया। ट्रक 200 से ज्यादा भेड़-बकरियों को लेकर जा रहा था। पलटने के कारण ट्रक की चपेट में आकर लगभग 80 भेड़-बकरियों की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर और दो अन्य लोग भी चोटिल हो गए। दुर्घटना में गंभीर चोट आने पर ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए इछावर हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, झांसी की तरफ से आ रहा ट्रक रविवार प्रातः 11 बजे ग्राम बोरदी मे बने पेट्रोल पंप के सामने मोड पर पहुंचकर बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक में 200 से अधिक भेड़-बकरियां ठूंस ठूंस कर भरी थीं। इस दुर्घटना में जहां ड्राइवर को गंभीर चोट आई तो वही भेड़-बकरियों को ले जाने वाले दो अन्य व्यक्तियों को भी मामूली चोटे आई हैं। साथ ही ट्रक के नीचे दबने के कारण लगभग 80 भेड़-बकरियों की मौत होने की भी खबर है।

वही इस दुर्घटना में जीवित भेड़-बकरियों को सड़क किनारे स्थित एक खेत में रोका गया। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर अज्ञात शख्स यहां से 10 से 12 भेड़-बकरियों को चुराकर ले गए। दुर्घटना के पश्चात् ट्रक से जब भेड़-बकरियां उछलकर गिरीं तथा ट्रक की चपेट में आईं तो मृत और जीवित पशुओं को अलग करने का काम आरम्भ किया गया। इस के चलते हाइवे किनारे मृत भेड़-बकरियों का ढेर लग गया। कहा जा रहा है कि इछावर से भेरुंदा जाने वाले स्टेट हाइवे पर ग्राम बोरदी के पास जो मोड़ है, वहां संकेतक नहीं लगा है। इससे वहां आए दिन दुर्घटना होती हैं। इस मामले में इछावर थाना प्रभारी कंचन राजपूत का कहना है कि दुर्घटना की खबर प्राप्त हुई है। मौके पर स्टाफ को पहुंचाया है।

About News Desk (P)

Check Also

भाषा विवि में हुआ पांच दिवसीय रोवर्स-रेंजर प्रशिक्षण शिविर का समापन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्विद्यालय सीतापुर-हरदोई बाईपास में रोवर्स-रेंजर्स का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ...