Breaking News

बक्सर में बैंक लूट की बड़ी घटना, PNB से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये ले गए लुटेरे

बड़ी खबर बिहार के बक्सर से है जहां बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मामला बक्सर जिला के सिमरी थाना अंतर्गत बड़का सिंघनपुरा गांव का है जहां अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक सात की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बैंक से करीब 20 लख रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने. बैंक लूट की घटना को हथियारबंद अपराधियों ने बड़ी आसानी से अंजाम दिया. बैंक लूट की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद बक्सर के एसपी मनीष कुमार, डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार के साथ ही कोरान सराय थानाध्यक्ष, नया भोजपुर थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जान थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या सात बताई जा रही है, जो पूरी तरह से अपने चेहरे को ढके हुए थे और हथियारों से लैस थे. स्थानीय लोगों ने बताया है कि सभी अपराधियों ने बैंक में घुसने के साथ ही बैंक प्रबंधक को अपने कब्जे में ले लिया और कैश काउंटर की तिजोरी में रखे 20 लाख रुपए की रकम लेकर चलते बने. इस पूरे मामले में बक्सर एसपी ने बताया कि जांच की जा रही है कि कितने रकम की लूट हुई है जांच के बाद पता चलेगा.

लूट की घटना के बाद बक्सर एसपी मनीष कुमार ने सभी जिले के सभी थानों को अलर्ट किया है और सभी थाने अपने-अपने क्षेत्र में वाहन जांच अभियान में जुट गए हैं और अपराधियों की धर पकड़ की दिशा में कार्रवाई तेज कर दी गई है. बताया जा रहा है कि दिन भर के कलेक्शन के बाद पंजाब नेशनल बैंक में रुपए भारी मात्रा में था और इसी बात का अपराधियों ने फायदा उठाया है.

About News Desk (P)

Check Also

फंसे यात्रियों ने ली राहत की सांस, बदरी विशाल का नाम लेकर हुए रवाना, तस्वीरें

जोशीमठ:   बीते चार दिन से जोशीमठ में बंद बदरीनाथ हाईवे को शाम करीब पांच बजे ...