Breaking News

अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, जानकर लोग हुए हैरान

15 नवंबर को बंगाली सिनेमा जगह से टेंशन भरी खबर आई. एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा को कई बार हार्ट अटैक आने के बाद फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत फिलहाल नाजुक है और डॉक्टर उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए हैं. अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस खबर के बारे में जिसने भी सुना वो शॉक्ड रह गया. अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें फौरन सीपीआर देखकर बचाने की कोशिश की गई और अब उनका इलाज किया जा रहा है.

2 बार कैंसर, ब्रेन स्ट्रॉक और हार्ट अटैक के बाद मौत का डटकर सामना कर रहीं #एंड्रिला शर्मा को देखकर तो यही लगता है कि जाको राखे साईयां मार सके ना कोई. अब तक उन्हें ईश्वर ने ही दर्द दिया और भगवान ही उनकी रक्षा भी कर रहा है कुछ तो है जो बार-बार उन्हें मौत के मुंह से खींच लाता है. अब एक बार फिर उनके लिए दुआओं में हाथ उठे हैं. बंगाली सेलेब्स के अलावा उनके चाहनेवाले भी अब उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

हैरानी की बात ये है 15 नवंबर को हार्ट अटैक से पहले 1 नवंबर को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रॉक भी आया था. जिसके चलते उनके सिर में कई जगह पर क्लॉट्स हो गए थे वो Intracranial Hemorrhage  नाम की बीमारी से जूझ रही थीं. हालांकि  क्लॉट्स किन्हीं मेडिकल वजहों से सर्जरी से हटाया नहीं जा सकता लेकिन उन्हें दवाओं से ठीक करने की कोशिश की जा रही है.

पर उससे कितना असर होगा अभी कहा नहीं जा सकता. इतना ही नहीं एक्ट्रेस पहले 2 बार #कैंसर का सामना भी कर चुकी हैं. लेकिन हर बार कैंसर को मात दी और एक्टिंग में वापसी की. लेकिन एक बार फिर वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...