Breaking News

लगातार 20वें दिन भी पठान का जलवा कायम, 500 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लगातार 20वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस कुछ ही कदम दूर है।

केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की टीम ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात

पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान खान स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रुझान अभी बना हुआ है और कोई नई बड़ी फिल्म रिलीज होने तक किंग खान थिएटर्स में अभी राज करते रहेंगे।

लगातार 20वें दिन भी फिल्म का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर जारी है और अब वो लोग भी फिल्म देखने जा रहे हैं जो पहले टिकटें महंगी होने के चलते सिनेमाघरों का रुख नहीं कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार लगभग 4 करोड़ रुपये का बिजनेस इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किया है और इस तरह इसका अभी तक का कुल कलेक्शन 495 करोड़ रुपये के आसपास हो गया है।

दंगल, KGF: Chapter 2 और The Kashmir Files जैसी तमाम बड़ी फिल्मों को लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में बीट कर चुकी ‘पठान’ पहले ही 489 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अमूमन बड़ी फिल्में भी डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते के बाद धीमी पड़ने लगती हैं क्योंकि भारत में एक के बाद एक नई फिल्में रिलीज होती रहती हैं, हालांकि ‘पठान’ के मामले में ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...