Breaking News

CBI मुख्यालय जाने से पहले बोले मनीष सिसोदिया, कहा फर्जी मामले में जेल जाना…

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर नामजद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया आज एक बार फिर सीबीआई के सामने पेश होंगे।

इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार, जानिए सबसे पहले

मनीष सिसोदिया

सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया राजघाट पहुंचे हैं। सिसोदिया ने यह अंदेशा जताया है कि जांच एजेंसी आज उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने आरोप लगाया था, भाजपा और केंद्र सरकार बदला लेने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि वे मुझे गिरफ्तार करवाकर ऐसा करेंगे।

सीबीआई ने सिसोदिया को पिछले रविवार को तलब किया था, लेकिन तब उन्होंने अपनी कुछ व्यस्ताओं की बात कहकर एजेंसी से पूछताछ टालने का अनुरोध किया था। इसके बाद सीबीआई ने उनसे 26 फरवरी को पेश होने को कहा था। ‘आप’ ने कहा कि मनीष सिसोदिया कट्टर ईमानदार पार्टी के नेता हैं और वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि थोड़ा मुश्किल और चुनौतियों से भरा समय है। सीबीआई ने बुलाया है। वो झूठे मामले में मुझे जेल भेजना चाहते हैं। हम भगत सिंह के अनुयायी हैं, हम जेल जाने से नहीं डरते। मैंने पूरे जीवन ईमानदारी से काम किया है। फर्जी मामले में जेल जाना छोटी बात है।

BJP नेता संबित पात्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार को इवेंट मैनेजमेंट में बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार छिपाने में मदद नहीं मिलेगी। शराब नीति घोटाले पर ‘आप’ ने कोई जवाब नहीं दिया, इससे एक बात तो साफ है कि ये सच को छिपाने में लगे हैं। उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए, इवेंट मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है।

मनीष सिसोदिया राजघाट से CBI मुख्यालय के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले सीबीआई मुख्यालय के बाहर भारी तदाद में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। ‘आप’ नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज राजघाट पर बापू की समाधि के सामने बैठकर बापू को नमन कर रहे हैं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया घर से मां का आशीर्वाद लेने के बाद अपने आवास से समर्थकों और ‘आप’ नेताओं के साथ राजघाट पहुंच गए हैं। शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करेगी।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री और ‘आप’ के नेता गोपाल राय ने कहा, ”दिल्ली के लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी के लिए मोदी जी की पुलिस मुस्तैदी के साथ तैनात है। दिल्ली में जगह-जहग आम आदमी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी से मोदी जी को आखिर इतना डर क्यों है?”

संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया के घर के बाहर की एक फोटो ट्वीट कर कहा, ”ये मोदी जी की पुलिस है अपराध रुके न रुके मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के लिए पूरी ताकत लगा दी है। आम आदमी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल से इतना क्यों डरते हो मोदी जी? इन हथकंडों से कुछ नहीं होगा।”

आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर भारी तादाद में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं। सीबीआई शराब नीति मामले में आज मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ से पहले कहा, ”भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पैरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतजार करेंगे।”

मनीष सिसोदिया ने आज ट्वीट कर कहा, ”आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियोंं का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।”

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...