Breaking News

कुत्ता भौंकने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, कई घायल

बिधूना/औरैया। कस्बे के मोहल्ला कुरपुरा में कुत्ता भौंकने को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज के साथ जमकर लाठी-डंडे ईट पत्थर चले जिससे दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कस्बे के मोहल्ला कुरपुरा निवासी महेश चंद्र दोहरे शनिवार की सुबह लगभग 8:00 बजे हुए अपने घर पर था तभी उसके बाहर घूम रहे फालतू कुत्ते के भोंकने पर पड़ोसी रंजीत कुमार अजीत कुमार राम नरेश दीपक कुमार आदि लोग उसके कुत्ते को मारने लगे।

जब उसने मना किया तो उपरोक्त लोगों ने लाठी-डंडे ईट पत्थर लात घूंसों से मारपीट कर उसे उसके पुत्र अक्षय शिवम पत्नी राम लक्ष्मी व पुत्री रिया को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इसी तरह दूसरे पक्ष के रंजीत कुमार पुत्र रामनरेश ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी महेश चंद के कुत्ते ने उसे दौड़ा लिया, जब पड़ोसी को उसने उलाहना दिया तो महेश अक्षय विवेक शिवम ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया है।

दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिए बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है वहीं इस संबंध में कोतवाल शशि भूषण मिश्रा ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...