Breaking News

एकेटीयू में वित्त समिति की बैठक में कई प्रस्तावों पर मिली मंजूरी

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में शुक्रवार को कुलपति प्रो जेपी पांडेय की अध्यक्षता में वित्त समिति की बैठक हुई। बैठक में विभिन्न प्रस्तावों पर मंजूरी दी गयी। बैठक में आईईटी, एफओए, कैश के नॉन गेट एमटेक और पीजी छात्रों को टीचिंग असिस्टेंट फेलोशिप देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई। चार नये इंजिनियरिंग कॉलेज को वेतन और गैर वेतन मद मे एक एक करोड़ रुपये का बजट दिया गया।

विश्वविद्यालय में क्रय के लिए केंद्रीय एवं विभागीय क्रय समिति गठित करने के प्रस्ताव को भी मंजूरी दी गई। विश्वविद्यालय के फार्मेसी विभाग में 2 वर्चुअल क्लासरूम बनाने समिति ने अपनी हरी झंडी दी। वहीं आईईटी में बने स्टेडियम के संचालन और कर्मचारी एवं कोच नियुक्त करने की व्यवस्था की गई। विश्वविद्यालय के एमबीए शिक्षको को समय से वेतन भुगतान के लिए बजट आवंटित किया गया। साथ ही विश्वविद्यालय के सभी कर्मचरियो को पहली तारीख को वेतन भुगतान सुनिशित करने पर सहमति बनी।

👉कल लगेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें किन्हें रहना होगा सावधान

एफओए में पुरानी बस बदल कर नई बस खरीदने को मंजूरी दी गई। बैठक में प्रस्तावों को वित्त अधिकारी सुशील कुमार गुप्ता ने प्रस्तुत किया। इस दौरान वित्त विभाग की ओर से श्रीनिवास त्रिपाठी, परीक्षा नियन्त्रक प्रो राजीव कुमार, एफओए की प्राचार्या प्रो वंदना सहगल, एओ सुशील कुमार वर्मा सहित अन्य वरिष्ठ लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...