Breaking News

माँ ना बनने की तानों से आहत विवाहिता ने लगाई फाँसी

लखनऊ-राजधानी के विकास नगर थानाक्षेत्र मे एक महिला ने माँ ना बनने की तानों से आहत होकर फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । मृतिका के भाई ने विकास नगर थाने मे तहरीर देकर आवश्यक कार्यवाही की मांग की है । विकास नगर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीना उर्फ रानी (35) पत्नी अजय कुमार निवासिनी विकास नगर सेक्टर 5 ने फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । मृतिका का पति अजय कुमार पेशे से मोटर मैकेनिक है ।  मृतिका के आलमबाग जेल रोड निवासी भाई परमानंद ने बताया की सुबह तकरीबन 8 बजे अजय ने फोन कर सुचना दिया की रीना ने कुछ कर लिया है आपलोग जल्दी आ जाओ । परमानंद ने बताया की विकास नगर आवास पहुँचने पर देखा रीना फाँसी के फंदे से झूल रही है । परमानंद ने पुलिस को सूचना दिया , मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनमा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया ।

 

बरामद हुआ सुसाइड नोट पर सवालियाँ निशान

घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमे यह लिखा था मैं बीमारी से तंग आकार आत्महत्या कर रही हु मेरे इस कृत्य का जिम्मेदार मैं स्वयं हु , मेरे जाने के बाद किसी को परेशान ना किया जाए । हालाँकि मृतिका के मायके वालों ने इस नोट से सिरे से खारिज कर दिया ।

 

माँ ने बनने की तानों से आहत थी मृतिका

मृतिका के मायके वालो ने ससुरालजनों पर आरोप लगाते हुये बताया की सास शीला देवी ननद सीमा व पति अजय कुमार उनकी बेटी को माँ ना बनने को लेकर ताने मारते थे । 7 साल बाद भी माँ ना बनने से सास शीला व ननद सीमा अभद्र टिपड्डी करते थे व पति अजय रीना को मारता पीटता था । मृतिका के मायके वालों ने सास , ननद व पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है । विकास नगर थानाध्यक्ष के मुताबिक मामले की पड़ताल की जा रही है उचित कार्यवाही की जायेगी ।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सांगीपुर प्रथम से प्रतिभा सिंह को विजयी बनायें: ओमप्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रतापगढ़। जिला पंचायत वार्ड सांगीपुर प्रथम से भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *