Breaking News

Maruti Suzuki Ignis की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा भारी डिस्काउंट

Maruti Suzuki भारत में एक समय था जब अपनी किफायती और अधिक माइलेज देने वाली कारों के लिए जानी-जाती थी, लेकिन आज के समय में मारुति सुजुकी अपनी स्टाइलिश और शानदार फीचर्स से लैस कारों के लिए भी जानी जाती है। आज हम आपको Maruti Suzuki की नेक्सा प्रीमियम स्टोर के जरिए बेची जानी वाली स्टालिश और शानदार फीचर्स से लैस Maruti Suzuki Ignis कार के बारे में बता रहे हैं। अगर आप इस कार को अभी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसकी खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन और कीमत आदि के बारे में भी बता रहे हैं।

Maruti Suzuki Ignis के बारे में…

सबसे पहले बात की जाए इंजन की तो मारुति सुजुकी इग्निस में 1197cc का इंजन है जो कि 61 kw की पावर और 113 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस कार के इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक के विकल्प में दिया गया है। आकार की बात करें तो इग्निस की लंबाई 3700 mm, चौड़ाई 1690 mm, ऊंचाई 1595 mm, व्हीबलेस 2435 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर, कर्ब वेट 825-870 किलो , बूट स्पेस 260 लीटर और फ्यूल टैंक 32 लीटर का है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Maruti Suzuki Ignis के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Maruti Suzuki Ignis के फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट और रियर में टोर्शियन बीम सस्पेंशन है।

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो मारुति सुजुकी इग्निस की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,74,373 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी सियाज की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर दे रही है और इस ऑफर के जरिए ग्राहकों को 65 हजार रुपये तक की बचत हो सकती है।

 

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...