Breaking News

मारुति अपनी नई कार विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट को इस दिन भारतीय मार्किट में करेगी लांच

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति अपनी नई कार विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट (Vitara Brezza Facelift ) को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। कंपनी इस कार को भारत में 6 फरवरी, 2020 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपनी इस कार के स्टाइल में कई बदलाव किए हैं।

मारुति विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट के बदलाव कार के एक्सटीरियर व इंटीरियर में देखने को मिलेंगे। लोग मारुति सुजुकी कंपनी की नई कार विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट की लॉन्चिंग का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब इनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है।

Maruti Vitara Brezza Facelift में बीएस6 मानक इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने इस कार में बीएस 6 को सपोर्ट करने वाले 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। साथ ही इसके इंजन में सबसे बड़ा बदलाव किया गया है। इसके पेट्रोल इंजन के साथ स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रूप से दिया जाएगा।

इसके अलावा ग्राहक को 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गिरबॉक्स ऊंचे वैरिएंट में में देखने को मिल सकते हैं। साथ ही कंपनी कार के इंटीरियर डिजाइन को थोड़ा प्रीमियम लुक दे सकती है।

Vitara Brezza Facelift के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कंपनी नए एलईडी डीआरएल, नए ब्लैक अलॉय व्हील दे रही है। साथ ही पीछे एलईडी टेल लैंप व एलईडी टर्न इंडिकेटर भी देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी द्वारा इस कार में नए फीचर्स दिए जाने के चलते कार की बिक्री में भी बढ़त होने की भी संभावना है।

About News Room lko

Check Also

साइबर ठगी पर नकेल, संदिग्ध खाते होंगे फ्रीज; आरबीआई निर्देशों में जल्द करेगा बदलाव

सरकार साइबर अपराधों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले संदिग्ध बैंक खातों को अस्थायी रूप ...