Breaking News

वॉट्सऐप ने एक नया फीचर किया अपडेट, अब फेसबुक पर ऐसे कर सकेंगे शेयर

वॉट्सऐप स्टेटस (WhatsApp Status) को लेकर एक नया फीचर अपडेट जारी किया गया है। इस नए फीचर के जरिए वॉट्सऐप स्टेटस को सीधा फेसबुक मैसेंजर की स्टोरीज पर शेयर किया जा सकेगा। ये फीचर कुछ समय पहले से बीटा वर्जन (Beta version) के लिए था, मगर अब इसे सभी यूज़र्स के लिए पेश कर दिया है।अगर आप भी अपने वॉट्सऐप स्टेटस को फेसबुक स्टोरी की तरह शेयर करते हैं तो ये 24 घंटे तक उपलब्ध रहेगा।

कैसे होगा वॉट्सऐप स्टेटस फेसबुक पर अपलोड

-वॉट्सऐप स्टेटस को फेसबुक स्टोरी की तरह कई बार शेयर किया जा सकता है।

-साथ ही अच्छी बात ये है कि वॉट्सऐप स्टेटस डिलीट करने पर भी आपके फेसबुक पर ये स्टोरी मौजूद रहेगी।

-स्टेटस शेयर करते वक्त एक और बात जो ज़रूरी है वह ये कि शेयर किया गया वॉट्सऐप स्टेटस फेसबुक स्टोरी में स्क्रीनशॉट की तरह दिखेगा।

-वॉट्सऐप से फेसबुक पर शेयर किए गए स्टेटस में सिर्फ फोटो या पिक्चर टेक्स्ट ही दिखाई देंगे। तो अगर आप किसी लिंक वाला वॉट्सऐप स्टेटस शेयर करते हैं तो वह दिखाई नहीं देगा।

ऐसे में शेयर नहीं कर पाएगे Status

अगर आप भी अपने WhatsApp स्टेटस को Facebook पर शेयर करना चाहते हैं तो ध्यान रहे कि आपके एंड्रॉयड फोन में Facebook या Facebook Lite और iPhone में फेसबुक App का होना जरूरी है। साथ ही अगर आपको अभी तक नया अपडेट नहीं मिला है तो चेक करके प्ले स्टोर से नया वर्जन अपडेट कर लें। इस नए वर्जन अपडेट वर्जन को अपनाकर आप भी सीधे WhatsApp स्टेटस को Facebook पर शेयर कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...