Breaking News

कोरोना जागरूकता अभियान के दूसरे दिन भी मास्क व सैनीटाइजर का वितरण

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद ने पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर आज दूसरे दिन गोमतीनगर के विवेक खण्ड में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया। जागरूकता अभियान में गोमतीनगर की थानाध्यक्ष के.के. तिवारी, विवेक खण्ड चौकी प्रभारी विवेक तिवारी शामिल रहे। अभी कोरोना का खतरा टला नहीं है तथा कोरोना की तीसरी लहर से सावधान रहने के लिए मानवाधिकार जनसेवा परिषद लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चला रहा है। इस अभियान के अन्तर्गत मास्क व सैनीटाइजर वितरित किये जा रहे हैं।

मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए लोगों को दो गज की दूरी, मास्क पहनना बहुत जरूरी है तभी हम तीसरी लहर के प्रभाव को कम करने में सक्षम होंगे।

इस अवसर पर महासचिव नफीस अहमद ने बताया कि मानवाधिकार जनसेवा परिषद कोरोना जागरूकता अभियान के माध्यम से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रयासरत है। कोरोना जागरूकता अभियान में पुलिस विभाग के जय शंकर व मानवाधिकार जनसेवा परिषद के पी.के. शर्मा, सचिन सिंह, वारिस अली खान, रितेश शर्मा, आशा सिंह, गुरमीत कौर, रानी तिवारी, आशीष यादव, मो. अलीम, मो. तौफीक आदि सहित कई क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक शामिल थे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...