Breaking News

ई-रिक्शा चालकों को बांटा मास्क व सेनेटाइजर

लखनऊ। ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर मंगलवार को स्टेशन रोड पर लखनऊ ऑटो रिक्शा थ्री व्हीलर संघ (लाॅर्ट्स) कार्यालय पर सैनिटाइजर, मास्क आदि का वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर शामिल रहे।

श्री ठाकुर ने लाॅर्ट्स कार्यालय पर ई रिक्शा चालकों से कहा कि वह कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें। ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख व वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव मिश्रा और लाॅर्ट्स अध्यक्ष पंकज दीक्षित ने ई रिक्शा चालकों को एन-95 मास्क, सेनेटाइजर, अंगौछा, भाप की मशीन और भोजन पैकेट वितरित किया। इस मौके पर पंकज दीक्षित ने कमिश्नर श्री ठाकुर को और भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत ने राजीव मिश्रा को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

जितेंद्र ने ई रिक्शा चालकों के कार्यक्रम में शिरकत करने पर अतिथि का आभार जताया। पंकज दीक्षित ने बताया कि करीब दो सौ ई रिक्शा चालकों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु मास्क, सेनेटाइजर, भाप मशीन दी गई। साथ ही 20 चालकों को लाॅर्ट्स की ओर से वर्दी भी बांटी गई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से किशोर पहलवान, पीयूष वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत, सोनू रावत, राघवेंद्र, जगदीश तलरेजा, आशीष साहू, अमित सोनी, पिंटू, रोहित आदि मुख्य रूप से रहे।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...