Breaking News

मायावती का हैरान कर देने वाला बयान, कहा मुस्लिम समाज को ऐसा…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अमेरिका में कहा था कि देश में मुस्लिमों और दलितों की स्थिति बेहद खराब है। उनकी इस टिप्पणी से बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सहमति जताई है और कहा कि यह तो कड़वा सच ही है।

👉मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्तर पर ली गई समीक्षा बैठक से गायब रहे तेज प्रताप, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

देश में यूपी सहित अन्य राज्यों में कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी अथवा सपा की, बहुसंख्यक बहुजन समाज के गरीबों व वंचितों पर हर स्तर पर अन्याय-अत्याचार व शोषण आम बात है। उन्होंने कहा कि यूपी में केवल बीएसपी की सरकार में कानून का राज स्थापित करके सबके साथ न्याय किया गया।

मायावती का हैरान कर देने वाला बयान

उन्होंने कहा कि देश का राजनीतिक इतिहास सांप्रदायिक दंगों और जातिवादी घटनाओं से भरा पड़ा है। इसकी वजह राजनीतिक स्वार्थ ही रहे हैं। इसके लिए राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं। लेकिन इनके चलते ही लोग बहुजन हितैषी संविधान होने के बाद भी पीड़ित और लाचार हैं।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा अमेरिकी दौरे में भारत के करोड़ों दलितों व मुस्लिम समाज की दयनीय दशा के बारे में दिया गया बयान कड़वी सच्चाई है।’ इसके साथ ही मायावती ने कहा कि इसके लिए दोषी तो केंद्र की सरकारें ही रही हैं। खासतौर पर कांग्रेस और भाजपा जैसी पार्टियां जिन्होंने शासन किया था।

About News Room lko

Check Also

बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक

काठमांडू। काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने बुद्ध जयंती के अवसर पर कई भव्य कार्यक्रम आयोजित ...