Breaking News

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों ने की PM Modi से भेंट, दिया शिलान्यास कार्यक्रम का न्योता

नई दिल्ली। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, महामंत्री चंपत राय और इसके अन्य सदस्यों ने गुरुवार शाम PM नरेंद्र मोदी से भेंट की। मुलाकात प्रधानमंत्री के 7 लोक कल्‍याण मार्ग स्थित आवास पर हुई। सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात में न्यास के सभी सदस्यों ने मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने में प्रधानमंत्री मोदी, केन्द्र सरकार, विभिन्न संवैधानिक संस्थाओं की अनुकूल भूमिका के लिए धन्‍यवाद ज्ञापित किया और मंदिर निर्माण के विभिन्‍न पहलुओं पर चर्चा की।

सूत्रों ने बताया कि ट्रस्‍ट के सदस्‍यों ने मंदिर निर्माण के आरंभ होने के मुहूर्त पर मोदी को अयोध्‍या आने का न्‍योता दिया। ट्रस्‍ट की अगली बैठक अयोध्या में होगी जिसमें मंदिर निर्माण की तारीख का एलान किया जा सकता है। उच्चतम न्यायालय के आदेश पर केंद्र सरकार द्वारा गठित ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ की बुधवार को वरिष्ठ वकील के. परासरन के आवास पर पहली बैठक हुई।

जिसमें रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को ट्रस्‍ट का अध्यक्ष-प्रबंधक का दायित्‍व सौंपा गया। वहीं विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंपत राय को महासचिव तथा स्‍वामी गोविंद देव गिरी जी महाराज पूना को कोषाध्‍यक्ष चुना गया।

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...