Breaking News

औरैया में 53 किमी बनने वाले फोरलेन की वित्तीय स्वीकृति हेतु कृषि राज्य मंत्री ने सीएम से की मांग

औरैया। जिले में शेरगढ़ घाट से बेला तक के मार्ग को फोरलेन किये जाने हेतु पीडब्ल्यूडी के आगणन के अनुसार 834 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति हेतु कृषि राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री से भेंट कर पत्र सौंपा।

जिले की दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने शुक्रवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर बताया कि बीते वर्ष दिसम्बर माह में उनके द्वारा विलरायां-पनवाडी राजमार्ग के जिले की सीमा में शेरगढ़ घाट से बेला तक यानि उक्त मार्ग के चैनेज 265650 से चैनज 318700 तक को फोरलेन चौड़ीकरण/सुदृढीकरण हेतु एक पत्र प्रस्तुत किया गया था।

जिसके अनुसार 53 किलोमीटर लम्बे मार्ग को फोरलेन किए जाने एवं दिबियापुर आबादी में लगने वाले जाम से निजात दिलाए जाने हेतु दिबियापुर में ककोर मुख्यालय से असेनी तक बाईपास बनाए जाने का अनुरोध किया गया था। जिसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता द्वारा प्रस्ताव के अनुसार 834 करोड़़ रुपये का आगणन प्रस्तुत किया गया है, जिसका संरेखड़ निर्धारित करने हेतु सर्वेक्षण किया जा रहा है। इस फोरलेन व बाई निर्माण हेतु आगणन के अनुसार वित्तीय स्वीकृत प्रदान कराये जाने की कृपा करें।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *