Breaking News

जुए के फड़ पर एक शख्स की मौत का मामला,TI के प्राइवेट ड्राइवर पर FIR….

छतरपुर जिले के बिजावर थाने में पदस्थ टीआई को प्राइवेट ड्राइवर रखना भारी पड़ गया. एसपी के निर्देश पर निजी ड्राइवर के खिलाफ वाहन मालिक टीआई के थाने में ही हत्या का मामला दर्ज हुआ है.

पुलिस अधिकारी के ड्राइवर पर आरोप है कि उसने एक शख्स की हत्या कर दी.

दरअसल, यह मामला 16 सितंबर की शाम का है. जब बिजावर पुलिस ने एक जुए के फड़ पर रेड मारी. जिसकी भनक जुआरियों को लग गई तो भगदड़ मच गई. जिसमें पांच जुआरी तो गिरफ्तार हो गए और तीन दीवार फांदकर भाग निकले. जुए के फड़ पर मौजूद एक शख्स हकीम ठेकेदार की भागने के दौरान मौत हो गई. मगर मृतक हकीम ठेकेदार का जुए में शामिल होना पुलिस ने स्वीकार नहीं किया.

मृतक हकीम ठेकेदार.

इससे गुस्साए लोगों ने 17 सितंबर को सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया और जिस व्यक्ति ने हकीम ठेकेदार को लात मारी थी, उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. मामले ने तूल पकड़ा तो जांच पड़ताल की गई.

इसके बाद पता चला कि टीआई सुनील शर्मा के निजी ड्राइवर संदीप यादव से हकीम ठेकेदार की हत्या हो गई. इसको लेकर बिजावर थाने में 17 सितम्बर की शाम को संदीप यादव के खिलाफ 302 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया. हालांकि, अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

वहीं, 18 सितंबर का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें टीआई का निजी ड्राइवर संदीप यादव एक व्यक्ति के साथ प्लास्टिक के पाइप से मारपीट कर रहा है, जो वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है और जहां पर मारपीट की गई वहां पुलिस की गाड़ी भी मौजूद है. हालांकि, इस मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. :-

About News Desk (P)

Check Also

गुरु पूर्णिमा में सद्गुरु योगीजी को समर्पित की पुस्तक

• मनोवैज्ञानिक डॉ प्रियंका ने गुरुपूर्णिमा में युवाओं को भेंट की स्वलिखित पुस्तक लखनऊ। संस्कार ...