Breaking News

NUJ लखनऊ ने शिया पीजी कॉलेज में किया पौधरोपण

लखनऊ। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (NUJ) लखनऊ की ओर से राजधानी में प्रकृति संरक्षण की एक पहल का शुभारंभ किया गया है। इस नई पहल के तहत पवित्र सावन महीने के तृतीय सोमवार को पौधरोपण किया गया।

एकेटीयू का 22 वां दीक्षांत समारोह 13 को, पूर्वाभ्यास में परखी गयी तैयारी

शिया पीजी कॉलेज सीतापुर रोड में आयोजित कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एनयूजे (आई) के राष्ट्रीय संरक्षक प्रमोद गोस्वामी, वरिष्ठ पत्रकार के बक्ख सिंह, सुरेंद्र दुबे के साथ कॉलेज के प्रधानाचार्य सैयद शाहिबे रजा बाकरी, चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर मेहंदी अब्बास की मौजूदगी में पौधरोपण में किया गया।

कार्यक्रम के संयोजक व एनयूजे लखनऊ के कोषाध्यक्ष अनुपम पाण्डेय ने बताया कि एनयूजे लखनऊ की ओर से प्रकृति संरक्षण को लेकर इस तरह के कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। सोमवार को कॉलेज परिसर में अलग-अलग एक दर्जन से अधिक बॉटनिकल पौधे रोपित किए गए।

लखनऊ विश्वविद्यालय में कुलपति ने रैगिंग मुक्त परिसर के बैंड वितरण के साथ “एंटी रैगिंग सप्ताह” की शुरुआत की 

पौधरोपण कार्यक्रम में एनयूजे यूपी के कोषाध्यक्ष अनुपम चौहान, एनयूजे लखनऊ के अध्यक्ष आशीष मौर्य, महामंत्री पदमाकर पाण्डेय, कोषाध्यक्ष अनुपम पाण्डेय, उपाध्यक्ष अभिनव श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष मीनाक्षी वर्मा, उपाध्यक्ष मनीषा सिंह, मंत्री नागेंद्र सिंह, कार्यकारिणी सदस्य आलोक श्रीवास्तव, किरन सिंह, डॉ संजीव पाण्डेय के अलावा कई अन्य पत्रकार व शिया पीजी कॉलेज के डायरेक्टर फाइनेंस डॉ एमएम अबू तय्यब, एनसीसी व एनएसएस के सहायक अजीत सिंह ने भी सहभागिता की। एनसीसी 63 बटालियन के कैडेट ने भी पौधरोपण किया।

रूस ने कीव पर रात भर दागीं मिसाइलें, पिता-पुत्र की मौत और 13 घायल; मरने वालों में चार साल का बच्चा शामिल

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...