Breaking News

MLA ने गंदे पानी की समस्या का लिया संज्ञान

लखनऊ: राजधानी के फैजुल्लागंज वार्ड में MLA ने नलों का रिबोर न होने से गंदे पानी की समस्या का जायजा लिया। दरअसल फैजुल्लागंज में पिछले काफी समय से पीने की पानी की समस्याएं हैं। भीषण गर्मी में लोगों की प्यास बुझाने के लिए निगम की ओर से नलों को रिबोर कराने की शिकायत का अभी तक अमल नहीं किया गया है। जिससे क्षेत्रीय लोगों ने इसकी शिकायत पार्षद व निगम मुख्यालय के बाद अब क्षेत्रीय विधायक से भी की है।

MLA, ने किया निरीक्षण

फैजुल्लागंज वार्ड की समस्या को लेकर भाजपा विधायक डा. नीरज बोरा ने खुद मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की पानी की समस्या का निरीक्षण किया। उन्होंने नल से आ रहे गंदे पानी को देखकर कहा कि यह तो पीने लायक नहीं है। जिसके बाद मामले की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए सीएमओ ने पानी का नमूना जांच के लिए भिजवाया। इस मौके पर क्षेत्र के भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। विधायक को क्षेत्रीय लोगों ने अपने बीच में पाकर मौका नहीं चूके और क्षेत्र में नाली व सड़क निर्माण के साथ साफ सफाई की समस्याओं के बारे में शिकायतें की।

हैण्डपंप रिबोर का दिया निर्देश

पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए भाजपा विधायक डा. नीरज बोरा ने हैंडपंप को रिबोर करवाने के लिए निर्देश दिये हैं। वहीं पानी के नमूने की जांच के लिए भेजा गया है।

यह खबर भी देखें—

Bulandsahar में कार पलटी, 5 घायल

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...