Breaking News

Moto G72 भारतीय मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ लांच, मिलेंगे ये सभी फीचर्स

 Moto G72 आज पहली बार भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है।लैंडिंग पेज से आगामी डिवाइस की कुछ विशेषताओं का भी पता चलता है. इसके मुताबिक Moto G72 को दो कलर ऑप्शन- Meteorite Grey और Polar Blue में पेश किया जाएगा.

Moto G72 की कीमत 6GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए 18,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग दिवाली सेल में, खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड और कोटक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं। Moto G72 आज दोपहर 12:00 बजे से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फोन इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 10-बिट पोलेड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा. फोन की स्क्रीन 120Hz का रिफ्रेश रेट और 576Hz का टच सैंपलिंग रेट ऑफर करेगी. यह DCI-P3 कलर सरगम के साथ HDR10 डिस्प्ले होगा.

Moto G72 डॉल्बी एटमॉस पावर्ड स्टीरियो स्पीकर से लैस होगा. स्मार्टफोन 6nm MediaTek Helio G99 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और एक नियर-स्टॉक Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को बूट करता है और भविष्य में एक एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड प्राप्त करने का वादा किया जाता है।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...