Breaking News

सांसद मनोज तिवारी पहुंचे सुशांत के घर, मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग

पटना के रहने वाले और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने सोमवार को अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी उनके पटना स्थित आवास पहुंचे। इस दौरान तिवारी ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी तथा सुशांत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की।

अभिनेता और भाजपा नेता मनोज तिवारी पटना स्थित सुशांत सिंह के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि एक होनहार अभिनेता की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है। उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सत्यता पा रहे हैं।

तिवारी ने बलीवुड के ‘सच’ का खुलासा करते हुए कहा, “छोटे शहर वाला व्यक्ति बॉलीवुड में पहचान बनाता है। उसपर कई सारे संकट हैं। हमने सब उन समस्याओं को झेला है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी के साथ ना हो।”

उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में कथित रूप से सुशांत ने अपने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...