‘कुमकुम भाग्य’ से फिल्म ‘सुपर 30’ तक का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर इस वजह से मर जाना चाहती थी

एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ से मृणाल ठाकुर ने सभी को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस किया है। मृणाल ठाकुर ने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया। जिसके साथ साथ मृणाल ठाकुर कई टेलीविज़न शोज में भी दिखाई दे चुकी है। वह कई वेब शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही मृणाल ठाकुर ने ‘लव सोनिया’ में अपने काम से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया।

मृणाल ठाकुर ने टेलीविज़न शो ‘कुमकुम भाग्य’ से अपनी एक नई पहचान भी बना ली थी।  आज हम आपको मृणाल ठाकुर के बारे में वो जानकारी देने जा रहे है, जिसपर शायद आप भरोसा नहीं कर पाएंगे। एक वक़्त ऐसा था जब अभिनेत्री आत्महत्या करने के बारें में सोचने लगी थी। तो चलिए आपको बताते है इसके पीछे की क्या वजह रही थी।

मृणाल ठाकुर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ भी की। अब वह शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाली हैं। इस पूरी जर्नी के दौरान मृणाल ठाकुर को कई लोगों ने कहा कि उनके पास फिल्मों के लिए फेस नहीं, बल्कि टीवी के लिए फेस है।

मृणाल ठाकुर ने एक साक्षत्कार के बीच बोला था कि, ‘मैं हमेशा ट्रेन से सफर किया करती थी, कई बार मन करते था की मैं कूदकर जान दे दूं।’ इसके पीछे का कारण उन्होंने आत्मविश्वास की कमी को बोला था। इस सच को जानने के बाद हर किसी के होश उड़ गए थे।

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...