Breaking News

समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के जिला सचिव बने मुकेश विश्वकर्मा 

चौरी चौरा / गोरखपुर। सपा के छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रोहित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चौरी चौरा निवासी मुकेश विश्वकर्मा को सपा की कार्यकारिणी में छात्र सभा का जिला सचिव पद पर मनोनयन किया गया है। मुकेश सपा के सभी कार्यकर्मों, आंदोलन में अपने समर्थकों के साथ बढ़ चढ़कर भाग लेते रहे हैं। उनकी लगातार सक्रिय भूमिका को देखते हुए सपा जिलाध्यक्ष रोहित सिंह ने सपा की अनुमति पर जिलासचिव पद पर नियुक्ति किया है।

वही मुकेश विश्वकर्मा छात्र सभा के जिला सचिव मनोनयन होने पर कहा की आज मनोनित हुए हमारे सभी नवनियुक्त पदाधिकारी साथियों को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं हम सभी आशा और पूरा विश्वास से अपने पद का सही उपयोग करेंगे,और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे और समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव के दिए हुए कार्य को पूरी ईमानदारी और निष्ठा से उस कार्य को पूरा करेंगे और इस 2022 में अखिलेश जी को मुख्यमंत्री की कुर्सी पे बैठाने का काम करेंगे सपा कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष रोहित सिंह ने सपा पदाधिकारियो की मौजूदगी मे मुकेश को मनोनयन पत्र सौंपते हुए कहा कि सपा के लिए लगातार निष्ठा से स्त्रिरय भूमिका निभाने वाले कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान व संरक्षण दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम में छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रोहित सिंह, विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव, राघवेंद्र पांडे कोषाध्यक्ष, आकाश यादव, छात्र नेता प्रकाश अनुज कुमार, नवनीत मौर्य, गोलू यादव आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

‘भादुइ भरमि भुलाणीआ दूजै लागा हेतु’ शबद कीर्तन के साथ नाका गुरुद्वारा में भादों माह संक्रान्ति पर्व पर सजा दीवान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। भादों माह संक्रान्ति पर्व पर ऐतिहासिक गुरूद्वारा ...