Breaking News

जेल में बंद मुख्तार अंसारी को महसूस हो रहा अपनी जान का खतरा, कोर्ट से की ये मांग

बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। उसने अपने वकील के जरिए विशेष न्यायाधीश (एमपी-एलएलए कोर्ट) अवनीश गौतम की कोर्ट में गुहार लगाई है।

👉2024 के लोकसभा चुनाव में बाबा का बुलडोज़र बीजेपी के लिए प्रशस्त करेगा दिल्ली का रास्ता

मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari

अवधेश राय हत्याकांड में 19 मई को वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान पूर्व विधायक ने अदालत को घटना से अवगत कराया था। अपने अधिवक्ता के जरिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र भी दिया था।

आरोप लगाया कि एक अप्रैल, 19 अप्रैल और 19 मई को पेशी से पूर्व सुबह 10 बजे सादे कपड़ों में कुछ लोग जेल की एंट्री बुक पर बिना उपस्थिति दर्ज कराए पहुंचे। मुकदमे से सबंधित कागजातों को देखा और बिना बताए आईकार्ड, पैनकार्ड, अन्य दस्तावेजों की प्रतिलिपि साथ ले गए।

👉2024 में कांग्रेस की सरकार आते ही एएमयू का अल्पसंख्यक दर्जा बहाल कर दिया जायेगा- शाहनवाज़ आलम

मुख्तार ने आरोप लगाया कि जेल में परेशान किया जा रहा है। हमला कराया जा सकता है। बैरक में लगे सीसीटीवी की फुटेज सुरक्षित करने की मांग अधिवक्ता के माध्यम से की है।

मुख्तार ने अपनी अर्जी में आरोप लगाया है कि कुछ लोग तीन बार बिना यूनिफार्म बैरक में घुसे। खुद को एसपी बांदा बताते हुए कागजात देखे और फोटोकॉपी ले गए।

कोर्ट से सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित करने की मांग की है। अदालत ने एडीजीसी से रिपोर्ट तलब की थी। सोमवार को रिपोर्ट देखकर आदेश सुरक्षित रख लिया है।

About News Room lko

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...