Wednesday , September 22 2021
Breaking News

लखनऊ के लोगों की कार सर्विसिंग की जरूरतों को पूरा करेगा मल्टी-ब्रांड कार सर्विस स्टार्ट-अप व्हीकल केयर

लखनऊ निवासियों को अब अपनी कार की सर्विस के लिए ना तो वीकएंड का इंतजार करने की जरूरत है और ना ही एक पूरा दिन सर्विस सेंटर में इंतजार करने की। मल्टी ब्रांड कार सर्विस स्टार्टअप व्हीकल केयर ने लखनऊ में अपना 5वां ऑटोमोबाइल सर्विस सेंटर खोला है। व्हीकल केयर अब तक देश में 200 से अधिक सर्विस सेंटर खोल चुका है। कारों की बढ़ती बिक्री के साथ ही कार सर्विस की मांग भी बढ़ रही है। व्हीकल केयर अब ग्राहकों की सुविधा के अनुसार शहर के हर कोने में मौजूद हैं। अन्य कार कंपनियों के अधिकृत सर्विस सेंटर्स की तुलना में व्हीकल केयर ग्राहकों को 40 प्रतिशत कम खर्च में बेहतर सर्विस प्रदान कर रहे हैं।

पूरी तरह से टेक संचालित मल्टी ब्रांड कार सर्विस प्लेटफॉर्म, जो सभी कार मालिकों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन पेश करता है। व्हीकल केयर ने लखनऊ में 29 धावा एस्टेट के सामने एडीआर होम्स, निकट टेल्को देवा रोड पर अपना 5वां सर्विस सेंटर खोला है। व्हीकल केयर का ये नया सर्विस सेंटर कार ओनर्स के लिए एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। व्हीकल केयर तय समय पर सर्विस सुविधा, डेंटिंग और पेंटिंग, बैटरी बदलने, कार स्पा और सफाई, एसी सर्विस और रिपेयर, टायर और व्हील केयर, डिटेलिंग सेवाओं, विंडशील्ड और ग्लास रिप्लेसमेंट और बहुत कुछ का ध्यान रखते हैं और कार मालिकों को इन सब की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं रहती है।

व्हीकल केयर ग्राहकों को मुफ्त डोरस्टेप पिक अप एंड ड्रॉप सेवाएं प्रदान कर उनकी एक बड़ी मुश्किल को सबसे पहले हल कर देते है। सर्विस का अनुमानित खर्च भी बताया जाता है और 100 फीसदी ओरिजनल स्पेयर पाट्र्स और बेजोड़ ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं। व्हीकल केयर ग्राहकों को कार सर्विस के साथ ही वन स्टाॅप साॅल्यूशंस प्रदान करते हैं।

व्हीकल केयर के संस्थापक अरविंद कुमार का कहना है कि हमारा उद्देश्य कार मालिकों को उनकी सुविधा के अनुसार बेस्ट ऑटोमोबाइल सर्विस सुविधाएं प्रदान करना है। हम नए सेंटर्स भी खोलते रहेंगे क्योंकि मांग बढ़ती जा रही है। हमारी सफलता और ग्राहकों को मिलने वाले बेहतरीन अनुभव का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि इस समय हम प्रति माह 2200 से अधिक के ऑर्डर को पूरा कर रहे है।

About Samar Saleel

Check Also

अब दूर हो जाएगा ऑरिजनल डॉक्यूमेंट्स को हर वक्त साथ रखने का झंझट, सरकार ला रही ये कानून

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए देशभर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *