Breaking News

लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन, उत्कर्ष त्रिपाठी बने अध्यक्ष

लखनऊ में साइकिलिंग खेल को बढ़ावा देने के लिए लखनऊ साइकिलिंग संघ का गठन किया गया है। नवगठित कार्यकारिणी में उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष, अनुराग बाजपेयी सचिव व कोषाध्यक्ष कपिल बाजपेयी को बनाया गया है। यह गठन उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में लिया गया।

डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने कहा कि साइकिलिंग के द्वारा हेल्थ व फिटनेस को दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनाया जा सकता है और पीएम के फिट इंडिया के सपने को साकार किया जा सकता है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष उत्कर्ष त्रिपाठी ने बताया कि भविष्य में खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए संघ चैंपियनशिप और सेमिनार कराएगा। नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को लखनऊ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष डा.सैयद रफत ने भी शुभकामनाएं दी।

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी में उत्कर्ष त्रिपाठी अध्यक्ष, आनन्द किशोर पाण्डेय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, कैप्टन अक्षय जायसवाल व रोहित विक्रम सिंह को उपाध्यक्ष, अनुराग बाजपेयी सचिव, संजीव मिश्रा, अविरल सिन्हा, कनव अरोड़ा, अर्पन कपूर एवं चंद्र प्रकाश दुबे को संयुक्त सचिव, कपिल बाजपेयी को कोषाध्यक्ष तथा गोवर्द्धन सिंह, संतोष जायसवाल, सूरज सिंह, अरूण शर्मा, नदीम अहमद, विकास मिश्रा एवं ओमप्रकाश को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर से बढ़नी, गोरखपुर से पनियहवा तथा गोरखपुर से छपरा रेल खण्ड में चलाया गया विशेष टिकट जांच अभियान

• जांच में 3421 बिना टिकट के मामले पकड़े गए। गोरखपुर। महाप्रबन्धक पूर्वोत्तर रेलवे सौम्या ...