Breaking News

दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग: एमआई केपटाउन के मुख्य कोच के पद पर नियुक्त हुए साइमन कैटिच

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर साइमन कैटिच को एमआई केपटाउन का मुख्य कोच बनाया गया, जबकि दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज हाशिम अमला टीम की बल्लेबाजी इकाई के शीर्ष पर होंगे,फ्रेंचाइजी ने शुरूआती दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग से पहले इसकी घोषणा की।

इनके अलावा टीम में क्षेत्ररक्षण कोच की जिम्मेदारी न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज जेम्स पामेंट को सौंपी गयी है और एक अन्य पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रॉबिन पीटरसन महाप्रबंधक होंगे।

कैटिच ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, “एमआई केपटाउन के लिए मुख्य कोच के पद की पेशकश करना एक पूर्ण सम्मान है। एक नई टीम को एक साथ रखना, कौशल को निखारना और एक टीम संस्कृति का निर्माण करना हमेशा विशेष होता है।”

उन्होंने कहा, “मैं यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि एमआई केप टाउन एक ऐसी टीम के रूप में विकसित हो, जो स्थानीय प्रतिभा का लाभ उठाती है और इसके दिल में एमआई के मूल मूल्य हैं।”

“मैं एमआई केप टाउन के साथ इस असाइनमेंट को लेने के लिए रोमांचित हूं। एमआई मालिकों, प्रबंधन और मेरे प्रबंधक को इसे इतनी आसानी से सुगम बनाने के लिए बहुत धन्यवाद।

मुंबई इंडियंस केपटाउन ने अभी तक पांच खिलाड़ियों कागिसो रबाडा, डेवाल्ड ब्रेविस, राशिद खान, सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन से करार करने की घोषणा की है। यह टूर्नामेंट जनवरी-फरवरी में खेला जाएगा।

About News Room lko

Check Also

कोविड-19 से ठीक होकर मैदान पर वापस लौटे Mohammed Shami, नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ...