Breaking News

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष ने मोहल्ला वासियों को पहुंचाया पीने पानी

मोहम्मदी खीरी। भीषण गर्मी के चलते मोहल्ला देवस्थान के 10 परिवार ऐसे थे जो गरीबी और तंगहाली के चलते अपने घरों में समरसेबल नहीं लगा सकते क्योंकि जल स्तर नीचे होने से हैंड पंप पानी भी नहीं दे रहे और यह परिवार समरसेबल करवा नहीं सकते तथा पानी की समस्या से जूझ रहे थे।

अपनी समस्या नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संदीप मेहरोत्रा के आवास पर जाकर बताई। इसपर मोहम्मदी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संदीप मेहरोत्रा ने तुरंत स्पर्श मेहरोत्रा मोहल्ले में भेजकर सलमान, वसीम, स्माइल, इब्राहिम सहित पूरे मोहल्ले में जिनके जिनके यहां पानी की समस्या थी. नगर पालिका परिषद की तरफ से समरसेबल से दस घरों तक पानी की टोटी लगवा कर पानी पहुंचाने का काम किया, तथा कहा जनहित के काम को प्राथमिकता के आधार पर कराना हमारा कर्तव्य बनता है।

वही पानी की समस्या से जूझ रहे परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बोले कि हम सारे जरूरी काम मदरसे में जाकर करते थे अब पानी मिल गया है तो जहान मिल गया है। नगर पालिका परिषद मोहम्मदी के अध्यक्ष संदीप मेहरोत्रा का कहना है कि नगर क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कभी भी यदि कोई आवश्यकता होती है तो वह बिना संकोच कहें नगर पालिका परिषद से हर संभव मदद की जाएगी।

रिपोर्ट-हरविंदर सिंह कम्बोज 

About Samar Saleel

Check Also

आज़मगढ़ चुनाव : निरहुआ की जीत से नए स्थानीय राजनीतिक समीकरण आये सामने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ। आजमगढ ...