Breaking News

हार्दिक पंड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं नताशा, एक्स बॉयफ्रेंड ने बोल दी ये बात

आप सभी को पता है भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी हार्दिक पांड्या अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल बीते रविवार को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने ने बताया कि वह और नताशा पैरेंट्स बनने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हार्दिक‍ ने सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविच के बेबी बंप के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है। जिसे आप इस पोस्ट में देख सकते है। उन्‍होंने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा कि हम अपनी जिंदगी में जल्‍द ही एक नई जिंदगी का स्‍वागत करने के लिए उत्‍साहित हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की यह पोस्ट वायरल होते ही बधाइयों की झड़ी लग गयी। सबसे दिलचस्प बात तो यह हुई की इस लिस्ट में नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी भी शामिल हैं। उन्होंने भी नताशा स्टेनकोविच की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दोनों को बधाई दी।

इस दौरान उन्होंने अपने करीबियों से जीवन के इस नए पड़ाव को लेकर आशीर्वाद और दुआएं मांगी। ऐसे में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी भी पीछे नहीं रहे और नताशा को बधाई दी। अली गोनी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, भगवान आप दोनों को खुश रखे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...