Breaking News

पुलिस रिमांड पर आए आरोपी की निशानदेही पर लूट का सामान बरामद

दिबियापुर/औरैया। एक युवक की कार लूटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मंगलवार न्यायालय से रिमांड पर लेकर पूंछताछ की। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा सहित अन्य सामान बरामद किया है, जिसके बाद उसे शाम को न्यायालय के समक्ष पेश किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दिबियापुर थाने के प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि गत जुलाई माह में प्रशांत कुमार पुत्र मनोज कुमार निवासी नेहरू नगर दिबियापुर की कार अज्ञात बदमाशों ने कैनाल रोड पर ग्रीन वैली के सामने लूटी थी। बाद में कार इटावा में सड़क के किनारे लावारिस हालत में पाई गई थी। इसको लेकर के छानबीन के बाद आरोपियों का पता चला एक आरोपी राघवेंद्र सिंह उर्फ बैरी पुत्र अशोक कुमार निवासी जर हौली थाना कोतवाली औरैया ने आरोपित होने के बाद उरई न्यायालय में समर्पण कर दिया था।

मंगलवार को न्यायालय से पुलिस रिमांड लेने के बाद पूछताछ के दौरान घटना में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर का, दो एटीएम व कुछ होम्योपैथिक औषधियां उसकी निशानदेही पर बरामद हुई हैं। मामले में कुछ आरोपी पहले ही गिरफ्तार होकर जेल भेजे जा चुके हैं राघवेंद्र की उसके ही साथी ने ही नाम उजागर किया था। उन्होंने बताया प्रशांत कुमार की तहरीर पर दिबियापुर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया गया था।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...