Breaking News

टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’ में भिड़ेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन में अपना जन्मदिन मनाने के बाद काम पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है. एक्टर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को साइन किया है.

आपको बता दें, इस फिल्म की पहली कड़ी से बॉलीवुड अभिनता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपना दमदार डेब्यू किया था. जिसके बाद अब इस फिल्म की दूसरी कड़ी में हमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. नवाज इसके पहले कई फिल्मों में विलन का किरदार निभा चुके हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसके पहले अपनी फिल्म ‘रमन राघव’ और सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में ग्रे शेड के रोल कर चुके हैं. इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के फैंस खासा उत्साहित हैं. ‘हिरोंपंती 2’ की घोषणा पिछले साल हुई थी. लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस फिल्म के शेड्यूल को रद्द कर दिया गया था.

कुछ दिनों फिल्म की शूटिंग की रणनीति भी बनाई गई थी. लेकिन कुछ ही दिनों बाद महाराष्ट्र सरकार ने पूरे राष्ट्र में शूटिंग को रद्द कर दिया था. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने जा रहे हैं. वो इससे पहले टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का भी निर्देशन भी कर चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ हुई रिलीज, एक्स पर पब्लिक बोल रही है – हॉलीवुड की टक्कर की फिल्म बनाई है!

‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका ...