Breaking News

एटा में डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया ऐसा, सड़क पर छोड़कर भागा…

उत्तर प्रदेश की एटा में हैवानियत की हद पार करते हुए एक 25 वर्षीय शख्स ने डेढ़ साल की बच्ची का रेप किया। पहले आरोपी बच्ची को दुलार करने के बहाने साथ ले गया और फिर रेप कर उसे दर्द में करहाते हुए सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। मामला एटा के मारेहरा थाने का है।

एटा एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि डेढ़ साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। मारेहरा थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच भी जारी है।

बच्ची की दादी उसे #एटा महिला चिकित्सालय लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की। इसके बाद परिजनों ने शक के आधार पर पड़ोसी को ढूंढना शुरू किया तो वो फरार हो गया।

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने टीम गठित करके आरोपी की दबिश शुरू की और दो घंटे में उसे दबोच लिया। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बच्ची से रेप की बात कबूल की और कहा कि घटना के वक्त वो नशे में था।

बता दें कि मंगलवार दोपहर बाद मारेहरा के गांव में एक शख्स ने पड़ोस की बच्ची को दुलार करने के लिए घर के बाहर से गोद में उठा लिया। इसके बाद आरोपी उसे गेट के अंदर ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची लहुलुहान हो गई और दर्द से चीखने लगी। बच्ची के जोर से चीखने पर आरोपी उसे बाहर सड़क पर छोड़कर भाग गया। बच्ची की चीख सुनकर परिजन आए और बच्ची को देखा तो वो समझ गए की बच्ची के साथ क्या हुआ है।

About News Room lko

Check Also

बाजरा : पोषण का पावर हाउस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बाजरा गरीबी के खिलाफ लड़ाई में अपार क्षमता ...