Breaking News

अकबरपुर से लखनऊ के लिए नई बस सेवा शुरू, भाजपा नेता प्रदीप सिंह बब्बू ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

अम्बेडकर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने आज अकबरपुर से वाया अशरफपुर बरवां, अमसिन, बंदन पुर गोसाईगंज होते हुए लखनऊ के लिए नई बस सेवा शुरू की। जिसका शुभारंभ कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अशरफपुर बरवां से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंह बब्बू (Pradeep Singh Babbu) ने किया।

अकबरपुर से लखनऊ के लिए नई बस सेवा शुरू, भाजपा नेता प्रदीप सिंह बब्बू ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

प्रदीप सिंह ने इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों की वर्षों की यह मांग योगी जी की सरकार ने पूरा किया। उन्होंने कहा कि इस नई बस सेवा से तीन क्षेत्र के लोगों कटेहरी विधानसभा क्षेत्र, अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र और गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा। श्री बब्बू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनहित के हर उस काम को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है जो जनता की मूल जरूरत से जुड़ा हुआ है।

Also watch this video

प्रदीप बब्बू ने कहा कि योगी जी की प्रेरणा और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की प्रतिबद्धता से क्षेत्रीय लोगों द्वारा वर्षों की यह मांग पूरी हुई। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों ने अशरफपुर बरवां में सेंट्रल बैंक की एक शाखा स्थापित करने की माँग की।

छात्राओं ने कर्नल दीपक कुमार के निर्देशन में चलाया “स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत” जागरुकता अभियान

परिवहन विभाग के अकबरपुर डिपो के अपर क्षेत्रीय प्रबंधक सीबी राम ने बताया कि यह बस सेवा अपने निर्धारित मार्ग से सुबह 6 बजे अकबरपुर से चलकर 11 बजे तक लखनऊ आलमबाग बस स्टेशन पहुंचेगी और वापस 3 बजे लखनऊ से चलकर अवध बस डिपो होते हुए शाम 8.30 बजे तक अकबरपुर पहुंचेगी।

अकबरपुर से लखनऊ के लिए नई बस सेवा शुरू, भाजपा नेता प्रदीप सिंह बब्बू ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

इस अवसर पर क्षेत्र की वरिष्ठ लोगों में भोला सिंह, पूर्व प्रधान सूर्यभान सिंह, शिव कुमार सिंह, प्रेम प्रकाश सिंह, शिव शंकर यादव, रमेश वर्मा, प्रभात सिंह, भारतीय जनता पार्टी कटेहरी मंडल अध्यक्ष अमरजीत मौर्य, संसार सिंह, पंकज पांडे, प्रमोद मिश्रा,अवधेश यादव, सिद्धू प्रधान, अंजनी सिंह, रमेश सिंह, सत्यम मिश्रा, पंकज वर्मा ,बृजभूषण वर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

रात में कार से निकलते थे बदमाश, वाहनों से चुराते थे डीजल, पुलिस मुठभेड़ में चार गिरफ्तार

बरेली:  बरेली में रविवार रात इज्जतनगर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान ...