Breaking News

नई म्यूजिक सेंसेशन माही चलाएंगीं ‘साॅरी‘ बोलकर अपना जादू, सारेगामा लेकर आया नई सुरीली आवाज

अगर आप संगीत के शौकीन हैं, तो आपको के लि एक नई और सुरीली आवाज सुनने का मौका आ गया है। ये आवाज किसी और की नहीं,बल्कि टैंलेंटेड सिंगर माही की होगी। जी हां, 18 साल की माही को सुनना किसी के लिए एक सुखद अनुभव हो सकता है। माही को लाॅन्च करने वाला म्यूजिक लेबल है ‘सारेगामा‘, जो एक आरपीएसजी ग्रुप कंपनी है। उनके डेब्यू सिंगल का नाम ‘साॅरी’ है।

कंपनी ने लॉन्च किए अपने तीन कलाकार
सारेगामा उभरते कलाकारों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक समर्पित वर्टिकल ‘सारेगामा टैलेंट’ के लॉन्च की घोषणा की है। इसे लेकर सभी बेहद उत्साहित हैं। इसी के साथ ही कंपनी ने अपने पहले तीन कलाकारों माही, प्रगति और अर्जुन को लॉन्च किया है। गायक माही की खास बात ये है कि वह एक अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन परफाॅर्मर भी हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत दिखाते हुए न सिर्फ इसे अपनी आवाज दी है, बल्कि इसे लिखा भी है। ‘साॅरी’ की बात करें, तो यह एक म्यूजिकल कंपोजिशन से कुछ ज्यादा है।

क्या होते हैं साॅरी के मायने
इसमें बताया गया है कि किस तरह जिंदगी में छोटी-छोटी साॅरी के भी मायने होते हैं। अगर किसी से कोई गलती हो जाए, तो उसे साॅरी फील करना और सामने वाले को उसे सहजता से लेना जरूरी होता है। हम आज ऐसे समाज में रहते हैं जिसमें अपनी गलती मानना कमजोरी समझती जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है। कभी भी गलती मानने या साॅरी कहने वाला शख्स कमजोर नहीं होता है। इसी को गाने और परफाॅर्मेंस के जरिए बेहतरीन अंदाज से दर्शाया गया है।

यूट्यूब पर देख सकते हैं साॅरी
इस म्यूजिक को ट्रेडशिनल से लेकर पारंपरिक प्रभावों का एक सहज मिश्रण पूरा करता है। इस गाने के बोल भी शानदार हैं, जो कि दर्शकों का दिल छूने में कामयाब हो सकते हैं। जानकारी दे दें कि माही का पहला सिंगल साॅरी अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा आप इसे सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...